सेलिब्रिटी जीवन हैक करने के लिए उन्हें निर्दोष दिखने में मदद करता है

सेलिब्रिटी जीवन हैक करने के लिए उन्हें निर्दोष दिखने में मदद करता है



 मेकअप कलाकारों, स्टाइलिस्टों और कॉस्मेटोलॉजिस्टों के संपूर्ण समूह अभिनेताओं की नज़र से कैसे काम करते हैं, इसके बावजूद मशहूर हस्तियों के पास उनके विशेष लालित्य रहस्य हैं जो उन्हें किसी भी परिस्थिति में भव्य दिखने में सहायता करते हैं। इस जानकारीपूर्ण सामग्री के द्वारा, आप पाँच पूर्ण क्षणों में विक्टोरिया बेकहम के सिग्नेचर कॉस्मेटिक्स को दोहराने के लिए खोज करने जा रहे हैं, और साथ ही बेला हदीद झुकते हुए कॉस्मेटिक्स को नियुक्त करना चाहती हैं। और कम से कम, आप विश्व प्रसिद्ध मेकअप कलाकारों से अमूल्य जानकारी की खोज करेंगे।






बुद्धिमान नकारात्मक ने अभिनेताओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले बहुत ही आकर्षक संकेतों को संचित किया और यह भी अपेक्षा की कि आप अपने स्वयं के लिए कुछ उपयोग देख सकते हैं। यहां तक ​​कि सुपर-मॉडल और शायद सभी विक्टोरिया के जादू के फार्मूले के बहुत प्रसिद्ध "परी" ने हर बार अपने सौंदर्य प्रसाधनों से छुटकारा पाने वाले ठंडे नारियल पानी में डूबा हुआ कपास पैड के साथ उसकी मुठभेड़ को मिटा दिया। यह वास्तव में छोटे संकेत के लिए धन्यवाद है कि त्वचा हाइड्रेटेड और चिकनी हो जाती है। और इस संस्करण द्वारा एक और नुस्खा भी अविश्वसनीय चमक पाने के लिए: एवोकैडो के साथ बाल या मुखौटा मिश्रण करें, फिर 4-5 मिनट के लिए बनाएं, फिर कुल्ला करें। प्रत्येक सप्ताह एक बार प्रक्रिया को बाहर निकालना पर्याप्त है। कॉस्मेटिक कलाकार हंग वनेगो अपनी सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों, संगीतकारों और मॉडलों के अपने संपूर्ण रंगमंच के प्रति जवाबदेह हैं। यह वे थे जिन्होंने ब्रॉन्ज़र को ठीक करने के लिए विक्टोरिया की प्रमुख इकाइयों को शिक्षित किया था, उदाहरण के लिए, उन "स्वर्गदूतों" में से कुछ - रोजी हंटिंगटन व्हाइटली। ब्रॉन्ज़र लगाने से पहले, चेहरे की त्वचा पर साधारण पाउडर लगाएँ (अपनी त्वचा के चिकना पहलुओं पर विशेष ध्यान देने के लिए), फिर यूकेलिप्टस पाउडर का उपयोग करके अपने चेहरे के क्षेत्र के बाहर ले जाएँ, फिर चीकबोन्स, ब्रो और आइब्रो को सही करें। फ़िनिशिंग टच हमेशा सीमाओं को धुंधला करने के लिए चेहरे की त्वचा के चारों ओर ब्रॉन्ज़र की दूसरी श्रेणी को नियोजित करने के लिए होगा। इस फैशन में जिसमें आप स्मूदी से दूर रह सकते हैं और साथ ही साथ आपके सौंदर्य प्रसाधन भी सामान्य दिखते हैं। बेला हदीद ने झूठ बोलते हुए सौंदर्य प्रसाधन करने का प्रस्ताव दिया। इस प्लेसमेंट के अंदर, सतह अभी भी अधिक शांत है, जैसा कि संस्करण द्वारा कहा गया है, यह आपकी आंखों के सामने तीर को आकर्षित करने और उनकी भौं के आकार को उजागर करने के लिए बहुत आसान है। इस संस्करण के नए चेहरे का निम्नलिखित जादू फार्मूला विपरीत नहीं है। इस चेहरे के हर एक लाभ को उजागर करने के लिए, फिर एक हाइलाइटर को नियोजित करना और इसे नाक के पीछे के सीधे हिस्से में नियोजित करना पर्याप्त है, भौं पर एक टिक टिक cheekbones और उनकी आंखों के कोनों पर भी। फोटो-शूट में 90 के दशक के डिजाइन द्वारा उपयोग किया गया एक पुराना सुझाव यदि आप ब्रैड्स को प्रतिबंधित करते हैं और अपने स्वयं के बालों के नीचे उन्हें प्रच्छन्न करते हैं, तो आप एक तात्कालिक उठाने प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं।

धो, वह खुद बनाता है सेलिब्रिटी एक उत्कृष्ट मुद्दे पर उसके होंठ बनाए रखने में मदद करता है। आप जो कुछ भी चाहते हैं वह समुद्री नमक है, और ग्लिसरीन की एक जोड़ी बूंदों ने भी पानी बढ़ाया। अगली क्रिया, होठ अंततः कोमल और मुलायम हो जाते हैं
प्लम्प बालों और त्वचा के बीच तुलना को प्रकट करने से रोकने के लिए मार्गोट रोज़ टूथब्रश लगाता है और आपके बैकटोन के करीब के आधार को भी जोड़ता है। इस प्रक्रिया ने उसके जीवनसाथी को बहुत स्तब्ध कर दिया, साथ ही उसने यह भी पूछा: "वास्तव में आप क्या करते हैं", मार्गोट ने जवाब दिया: "मेरे अपने बालों में अपने सौंदर्य प्रसाधनों का आना" वह एक छोटे पागल को मानते हैं, हालांकि, मुख्य मुद्दा यह है कि पूरी जिंदगी हैक प्रदर्शन करता है।

बियॉन्से के पसंदीदा सौंदर्य प्रसाधन सेलेब्रिटी, सर जॉन बार्नेट ने लगातार इस गायक के सबसे बड़े बाजार को आयामी बनाया, और हाइलाइटर को केवल गाल-हड्डियों और दो स्तरों पर नियोजित किया: 1 उन्होंने अपनी अनामिका का उपयोग करके द्रव हाइलाइटर फैलाया, फिर इसे ठीक किया एक ब्रश के माध्यम से एक बाँझ उत्पाद। सबसे महत्वपूर्ण सिद्धांत: पूंजी का मोटा लेप न लगाना।

Post a Comment

0 Comments