अधिक उम्र के साथ चेहरे की सुंदरता को कैसे बनाए रखें

 दुबई के विशेषज्ञ कॉस्मेटिक सर्जन, डॉ। जिनेद खान ने इस जटिल समस्या का सबसे सरल समाधान बताया, कहा कि तनाव के अंतर्निहित प्रभावों में शामिल आहार, व्यायाम, पर्यावरण और आनुवांशिक कारक शामिल हैं, जो अंतर्निहित उम्र के प्रभावों को प्रभावित करते हैं।

यह संरक्षित किया जा सकता है जब त्वचा की सुंदरता को नुकसान अन्य उत्पादों की तुलना में नुकसान की अधिक संभावना है।

डॉ। जेडेद खान ने कहा कि अंतर्निहित चेहरे का प्रभाव पहले चेहरे पर काफी दिखाई देता है।

तो ऐसे इलाज की जरूरत है जिसमें चेहरे का रंग भी खत्म हो जाए और चेहरा साफ हो जाए।


Different Beauty Tips for your skin


इसके कारण कॉस्मेटिक सर्जरी और बूट-ट्रीटमेंट के लिए लोगों की संख्या बढ़ रही है। यही कारण है कि कॉस्मेटिक सर्जरी उद्योग लगातार बढ़ रहा है और 2031 तक इस उद्योग में निवेश $ 330 बिलियन होने की उम्मीद है।
आज जूते छानने का काम करने वालों की संख्या सबसे अधिक है, और केवल अमेरिका में ही लोग बूट के इंजेक्शन में 10 बिलियन डॉलर खर्च करते हैं, जिससे मामले की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है।
रसायनज्ञ सर्जन का कहना है कि अविकसित उम्र चेहरे पर प्रभाव को छिपाने के लिए, वृद्ध लोगों में धूम्रपान की प्रवृत्ति में वृद्धि हुई है, चेहरे के चेहरे को छिपाने के लिए बूटक्स का उपयोग साबित होता है, जो तत्काल परिणाम देने में सक्षम है, लेकिन यह वही है जो प्राकृतिक स्रोतों से भी प्राप्त किया जा सकता है।

Different Beauty Tips for your skin


वहीं, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ। जेद्दा खान ने कहा कि अगला यदि आप आर-बोटॉक्स के महंगे इलाज से बचना चाहते हैं, तो अपने आप को तनाव से दूर रखें, संतुलित आहार का उपयोग करें, व्यायाम को सामान्य हिस्सा बनाएं, कम से कम करें दिन में 12 गिलास पानी और केमिकल से बने प्रोडक्ट का इस्तेमाल न करें।
यदि आप बहुत महत्वपूर्ण हैं, तो बस ब्लॉक का उपयोग करें।
यह आपकी त्वचा के लिए बहुत मददगार है।

Different Beauty Tips for your skin